Reliance Jio Gigafiber के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करे, फ्री मिलेगा टीवी और सेट-टॉप बॉक्स

Reliance Jio Gigafiber online Register For Connection step by step process

Jio Gigafiber online Register : Jio GigaFiber का रजिस्ट्रेशन शुरू हो चूका है जबकि 5 सितंबर को लॉन्चिंग किया जायेगा जिसमे लोगो को 700 रुपये के प्लान से लेकर 10,000 रुपये तक का प्लान लोगो को दी जाएगी जबकि दूसरे प्लान्स की घोषणा 5 सितंबर को ही किया जायेगा। Jio GigaFiber में लोगो को सबसे कम प्लान लेने वाले ग्राहक को 100 Mbps स्पीड दिया जायेगा जबकि दूसरे प्लान वाले ग्राहक को 1 Gbps की स्पीड तक दिया जायेगा।

रिलायंस Jio GigaFiber का सालाना पैकेज लेने वाले ग्राहकों को फ्री में HD/4K टेलीविजन और सेटअप बॉक्स मिलेगा। जिसमे लैंडलाइन फ्री वॉयस कॉल, ब्रॉडबैंड, Jio होम टीवी और Jio IoT शामिल है। जियो गीगाफाइबर में नई फिल्में भी रिलीज होंगी मतलब जिस दिन फिल्म रिलीज़ होगा उसी दिन पहला शो घर बैठे देख सकते है पिक्चर हॉल जैसा मजा घर बैठे लेने के लिए मिक्स्ड रिऐलिटी डिवाइस भी लॉन्च किया गया है। जिसे कंपनी की MR लैब में डिजाइन किया गया है। जिसका नाम होलोबोर्ड रखा गया है।

ये भी पढ़े : Learning Driving License apply online and download

इस होलोबोर्ड के मदद से फिल्म देखने पर पिक्चर हॉल जैसा मजा आएगा साथ ही मिक्स्ड रियलिटी होलोबोर्ड के मदद से वर्चुअल शॉपिंग मतलब ऑनलाइन शापिंग के दौरान आप कपड़े को वर्चुअली पहनकर देख सकेंगे की कपड़ा आप पे कैसा लग रहा है और इससे पढ़ाई भी कर सकते है।

ये भी पढ़े : बिहार राशन कार्ड लिस्ट निकालना डाउनलोड करना सीखे

How to apply for a jio gigafiber connection online

चलिए आपको बताते है की कैसे आप Jio Gigafiber के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवा सकते है क्योंकी जियो गीगाफाइबर के नाम से काफी सारी फेक वेबसाइट चल रही हैं जहा से अगर आपने रजिस्ट्रेशन करवाया तो आपके साथ कोई भी देखा-धरी हो सकता है।

ये भी पढ़े : Bihar Student Credit Card : बिहार स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना ऑनलाइन अप्लाई करे

जियो गीगाफाइबर की सर्विस लेने के लिए सबसे पहले जियो की आधिकारिक वेबसाइट https://gigafiber.jio.com/registration पर जाएं। जहा आपसे आपका ब्राउज़र आपका लोकेशन का परमिशन मांगता है अगर आप उसे परमिशन देते है तो वो आपका लोकेशन खुद ही खोज लेगा और अगर नहीं देते है तो Your current location में लिख सकते है

ये भी पढ़े : बेटी के उज्वल भविष्य के लिए सुकन्या समृद्धि योजना में खाता खुलवाए

साथ ही आपको बताना होगा की जिस जगह का अड्रेस दे रहे है वो Home Address या Work Address. जिसके बाद आपसे आपका नाम, मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी पूछी जाएगी। ये जानकारी देने के बाद आपके द्वारा दिए गए मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएगा जो की दे कर प्रमणित करना होगा।

ओटीपी देने के बाद आपका रजिस्ट्रेशन कम्पलीट हो जाएगा और आपके पास एक ई-मेल और एक मैसेज रजिस्ट्रेशन पूरा होने का आएगा।

जब Jio GigaFiber 5 सितंबर को लॉन्चिंग हो जायेगा उसके बाद जियो के अधिकारी आपसे संपर्क करेंगे और आपको जियो गीगाफाइबर का कनेक्शन दिया जायेगा और आपके द्वारा चुनने गए सर्विस को चालू किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *